1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "My uncle has a horse."

"My uncle has a horse."

अनुवाद:मेरे मामा के पास एक घोड़ा है।

December 12, 2014

6 टिप्पणियाँ


richagos12

Uncle का मतलब चाचा मामा ताऊ कुछ भी हो सकता है मौसा ही हो यह कैसे सही है


LeMaitre

जी हाँ, 'चाचा', 'मामा', 'ताऊ' भी सही हैं, और ये शब्द भी मान्य हैं।


sonybx35

और इसके साथ साथ अंकल भी मान्य होना चाहिए


AishaSherg

My sentence was right. I wrote मेरे चाचा के पास एक घोड़ा है। but it says that घोड़ा is a wrong word in it. पर यहाँ answer में भी घोड़ा ही लिखा है। then why my answer is not correct??


shubhamsai634548

uncle means चाचा होता है जब यह फूफा दिया है तो चाचा नही देना चाहिए था options में

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।
शुरू करें