डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"पानी"

अनुवाद:Water

3 साल पहले

37 टिप्पणियाँ


Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

H20☺

3 साल पहले

mohsinkhan304463

male

3 साल पहले

manish16029

Hey pushpa what about u want to ask...there 2 type mean of sex 1st is fun and 2nd is gender..so what do u want to ask

2 साल पहले

vsidhu1

No

2 साल पहले

vinod86045

ok

2 साल पहले

VinodThkor

हमे जल्द अंग्रेजी सीखना हे

2 साल पहले

DeepakKesh2

No deepak

2 साल पहले

RahulMishr603424

पानी

2 साल पहले

humayunkha2

पिना

2 साल पहले

Trivesh120

No

2 साल पहले

meenaKhand

हां

2 साल पहले

vinaykumar757580

No

2 साल पहले

Raghvendra659304

No thanks

2 साल पहले

BiPeNSaInI

Water

2 साल पहले

Rakesh267836

No

2 साल पहले

TariqueIna

Water

2 साल पहले

samson95543

Water

2 साल पहले

Surendrasi330307

Need

2 साल पहले

Mukesh195348

ibn

2 साल पहले

PraveenKum34057

Water

1 साल पहले

PraveenKum34057

I love you

1 साल पहले

MOHDNEHAL

I AM NEHAL

1 साल पहले

Subhash560438

Knoty

1 साल पहले

mynameisaa3

Ok

1 साल पहले

RoohulAmin1

Water

1 साल पहले

Dakshsolan1

No

1 साल पहले

khwaja6

Water

1 साल पहले

komaljamth

Water

1 साल पहले

Amankumar103228

Aman

1 साल पहले

juliet255878

Hello ,how are you doing? contact me via e mail ( julietsaddam1@hotmail.com)for easy communication to know me more

1 साल पहले

gurpreetka773083

Water

1 साल पहले

jkJpks

W

1 साल पहले

jkJpks

Water

1 साल पहले

RanjeetKum121917

Water

1 साल पहले

rajakumar940088

Male

1 साल पहले

Mahendraba127814

Mmahendra

1 साल पहले

lavakesh
<pre> बिच्छू </pre>
1 साल पहले