डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"तुम्हारे सैंडविच"

अनुवाद:Your sandwiches

3 साल पहले

10 टिप्पणियाँ


surendrabh2

Right your answer

2 साल पहले

surendrabh2

Your answer is right

2 साल पहले

RajJais.

Yours are used for singular or other??

2 साल पहले

SandeepKum899591

only for singular

2 साल पहले

AdityaJha9

हिन्दी मातृभाषा होने ओए नाते सब को आसान तो लगती है मगर इसके कइ पहलुओं से हिन्दीभाषी भी अनजान है।

2 साल पहले

Janmejay.rk
Janmejay.rk

Your sandwich भी तो सही हैं

3 साल पहले

_gs9
_gs9
Mod

No, it is not correct. Compare:

  • तुम्हारा सैंडविच - your sandwich (just one sandwich)
  • तुम्हारे सैंडविच - your sandwiches (more than one sandwich)
3 साल पहले

BaljeetKau9

Yes u r right

2 साल पहले

VipinTRK

your sandwiches---# सही जवाब है: # आपका सैन्डविच

3 साल पहले

surendrabh2

Your sandwiches----right answer

2 साल पहले