डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"कागज़ सफ़ेद होता है।"

अनुवाद:Paper is white.

0
3 साल पहले

2 टिप्पणियाँ


arunsoni83

Why not 'The Paper'?

0
जवाब3 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

"होता है" is used when we speak of things in general. So "कागज़ सफ़ेद होता है।" implies that in general, papers are white. But if you say "the paper", you're referring to a particular paper. To say "The paper is white", you would just use "काग़ज़ सफ़ेद है", without "होता".

2
जवाब3 साल पहले