1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "I cook the chicken in a pan."

"I cook the chicken in a pan."

अनुवाद:मैं मुर्गी को कड़ाही में पकाती हूँ।

December 16, 2014

21 टिप्पणियाँ


Rajendra5

मैं कड़ाही में मुर्गी पकाता हूँ - यह क्यो गलत है? please answer


LeMaitre

यह अब मान्य है, धन्यवाद।


ZishanRazb

I cook the chicken on the pen


SanjayBhan6

यहा पर the chicken आया है ना इसिलिए


Jaswinderm

Thanku to doulingo


poornimami

Kya jo maine sentense bnaya wo wrong h


poornimami

Please tell me anybody


saurabh335720

Thanks for support


Janmejay.rk

Nahi manya kiya ...gives me error में मुर्गी को कदाही मे pakati हूं!


Janmejay.rk

में मुर्गी को कडाही में पकाती हूं क्या गालत हे???:(


RituRaut

यह वाक्य सही है


varsha861993

Galat kha hai mera


JaswinderS133573

i meaning option is hindi is not correct


golu5

Main kadahe me murgi kinpakati hu. Y it is not correct

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।
शुरू करें