1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "Tell me which piece you want…

"Tell me which piece you want!"

अनुवाद:मुझे बताओ तुम्हें कौन सा टुकड़ा चाहिए।

December 28, 2014

5 टिप्पणियाँ


mujahid.kh

मुझे बताओ तुम्हें कौनसा टुकड़ा पसंद है । इसमें क्या खराबी है


Jeevikaa_nan

Want = चाहिए। पसंद = like


vinaysaini

यहाँ मुझे लगता है कि piece = पीस होना चाहिये क्योंकि ऐसा लगता है यह वाक्य shopping context में है and here a piece means एक अकेली वस्तु :) और बोलचाल की भाषा में, in shopping context, we normally use पीस to mean 'piece' :)


suhasiniparikh

yes you are right Saini ji


Mohsinansa4

Which peice do you want

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।