1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "मैं एक आदमी हूँ।"

"मैं एक आदमी हूँ।"

अनुवाद:I am a man.

December 28, 2014

213 टिप्पणियाँ


AshikaShar

Barbies is my favourite favourite


vasant44

i am the man why this is incorrect


SamaySaini

My name is samay saini


VinodGajja

Mei ssk aadami hi


SayedSohel

मैं एक आदमी हूँ


BeliRam1

Sorry I Was wrong


nina25975

Idgf episode 81 English


nina25975
<pre> .... </pre>

nina25975

Cgei. You have any other ygo


AbhishekMi924277

इस की ये क्यों नहीं ह is man


yogesh174297

Man was not in the option.


Raghavagar14

Tfhhzadvbn. Zadgb


f5Dl1

मैं एक आदमी हुँ।


samarqadri

हुं काे अग्रेजी मे क्या बाेलते है


samarqadri

जैसे i am man


Reenu597771

सॉरी मेने ये गलत कर के किया क्योकि शायद मेने सोचा था की एक और मौका मिलेगा


sandeepkum289989

मै एक आदमी हूँ


ShivamGoel12

This sentence is simple


someshd.ma

Mai s ak aadami banuga


RahilAnsar7

मै मतलब my and I


ph.NDTyMO

Hi lm a mohit me gujara se hu


ph.soOLny

ूििपपैवव िुंूिंैाैैिवाै ््ेेंॉॉब॒तपपपवपतततचडच


ph.pN9OuM

mujha fir se khalna hai


ph.xR7ANs

Ye glt answer q bta rha h


ph.T4lbCY

Lakshya badodia Class


ph.XbQZhT

Thoda Achcha aur sikhao Mushkil


ph.XbQZhT

Thoda Aur Mushkil sikhao Mujhe mera naam Shabana hai


ph.DXdaQ6

What is the meaning


ph.blVm7k

You are very intelligent


ph.JwKXE0

Mai ek adami ho


ph.1DhYdI

My ek admi ho

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।