"कुत्ता चलता है।"

अनुवाद:The dog walks.

12/29/2014, 6:01:11 AM

9 टिप्पणियाँ


suryakant11

A Dog walks यह एक दम सही है मेरे हिसाब क्योंकि यहा एक कुते की बात कही गई है

8/26/2016, 3:19:26 AM

ShirishSri

हाँ यह सही माना जाएगा !

1/18/2017, 12:23:29 PM

himanshuso15

Dogs walk नही हो सकता है क्या

8/30/2015, 5:20:23 AM

ShirishSri

नहीं यह जवाब गलत माना जाएगा क्योंकि यहाँ एक कुत्ते की बात हो रही है न कि कई कुत्तों की |

1/18/2017, 12:21:41 PM

PrashantSa778336

A dog

6/18/2017, 3:41:29 AM

RahatAnsar3

Options मे A नही है

8/10/2017, 3:05:51 PM

VikasKumar290528

The dog walks

12/4/2017, 2:15:55 AM

Kailashsingh880

Hello friends

4/19/2018, 5:35:08 AM

JyotiSharm300486

Ky ans hona chaiye

12/7/2018, 4:09:33 PM
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।