डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"मैं आशा करता हूँ कि नहीं।"

अनुवाद:I hope not.

3 साल पहले

8 टिप्पणियाँ


AJIT.SINGH

i hope not===means === i don't hope

3 साल पहले

vinaysaini
vinaysaini

No

2 साल पहले

Huda_jafri000

What are the clear means of these sentences?

3 साल पहले

vinaysaini
vinaysaini

This sentence is in idiomatic English. यह वाक्य मुहावरेदार अंग्रेजी में है। अत: जो अनुवाद दिया गया है वही इसका साफ़ मतलब है । When you respond to somebody's assumption negatively, you say: "I hope not." - "मैं आशा करता हूँ कि नहीं।"

2 साल पहले

satishchan12

I hope or not

2 साल पहले

Rohit488394

I hope that not??

2 साल पहले

vinaysaini
vinaysaini

The sentence is an idiomatic expression. Therefore, you can't modify it. IMO, this right is reserved with some learned native speaker. :)

2 साल पहले

Rohit488394

I lost my lovely mobile phone. I lost my 130 days streak. :( Aur sir g indian ke pass kisi cheez ka right hota b hai, sirf chori ka right hai

2 साल पहले