डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"You told us to assume."

अनुवाद:तुमने हमसे मानने को कहा।

3 साल पहले

7 टिप्पणियाँ


Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

तुमने कहा था मानने को should be acceprted.

3 साल पहले

jitengore
jitengore

किसे कहा था? us <-> हमें

3 साल पहले

bhawna.kau

What's the diffrence between हमें और हमसे?

3 साल पहले

vinaysaini
vinaysaini

हमें comes as the receiver of the action (indirect object) e.g. तुमने हमें धोका दिया - you cheated us. हमसे means from us e.g. तुम्हें हमसे क्या चाहिए? What do you want from us? ... just :) D

2 साल पहले

iamSumitKhatri

Us and from us

7 महीने पहले

suhasiniparikh

i think there is no difference between हमें और हमसे in this sentence

2 साल पहले

suhasiniparikh

i think here---- हमसे और हमें ---- both should be accepted------ तुमने हमें मानने को कहा

2 साल पहले