डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"वह घर गया था।"

अनुवाद:He had gone home.

0
3 साल पहले

4 टिप्पणियाँ


Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

Duolingo तुसी ग्रेट हो यार । अब समझ आया noun के पहले to नहीं लगाया जाता है बल्कि verb के पहले लगाया जाता हैं।

He had gone to home गलत है। He had gone home

Correct me if i am wrong.

1
जवाब3 साल पहले

Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

वह घर जा चूका था

1
जवाब2 साल पहले

PawanKr1

then why we use "go to school"

0
जवाब1 साल पहले

English284780

My answer is also accepted, He had gone to house.

0
जवाब1 साल पहले