डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"We have him!"

अनुवाद:वह हमारे पास है!

3 साल पहले

18 टिप्पणियाँ


Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

In day to day usage, वह हमारे पास है is right translation.

But the word to word translation is हमारे पास वह है।

3 साल पहले

MeghrajMer1

We have him! This hindi words wrong it's app

11 महीने पहले

rajan685012

His her samj nhi aate muje and has have ka kaha use hota hai...i dont know

2 साल पहले

brajendra18

Yes

1 साल पहले

RajveerSha2

Right answer give me

1 साल पहले

kamalsingh994672

him means

2 साल पहले

AmitVerma776146

hk

1 साल पहले

ANKUSHGUPT16

We have him

1 साल पहले

brajendra18

Her him Kidhar use hora h smjh nhi h

1 साल पहले

RadheyShya14

Both are actor vèrb not use how did sentence make

2 साल पहले

vickyrawat9

He have har

1 साल पहले

chahat399092

Samj nai aaya

1 साल पहले

Aloksinghr2

Hzb xks

1 साल पहले

Aloksinghr2

Gfhdue

1 साल पहले

Ansh483948

We have him

1 साल पहले

himalay605482

That means Hum uske pas h

1 साल पहले

asaram3

We have him

10 महीने पहले

ShyamSunda258905

We have him!" हम उसके पास हैं Why is it wrong?

7 महीने पहले