"Wehavehim!"

अनुवाद:वह हमारे पास है!

3 साल पहले

18 टिप्पणियाँ


Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

In day to day usage, वह हमारे पास है is right translation.

But the word to word translation is हमारे पास वह है।

3 साल पहले

MeghrajMer1

We have him! This hindi words wrong it's app

1 साल पहले

rajan685012

His her samj nhi aate muje and has have ka kaha use hota hai...i dont know

2 साल पहले

brajendra18

Yes

1 साल पहले

RajveerSha2

Right answer give me

1 साल पहले

kamalsingh994672

him means

2 साल पहले

AmitVerma776146

hk

1 साल पहले

ANKUSHGUPT16

We have him

1 साल पहले

brajendra18

Her him Kidhar use hora h smjh nhi h

1 साल पहले

RadheyShya14

Both are actor vèrb not use how did sentence make

2 साल पहले

vickyrawat9

He have har

2 साल पहले

chahat399092

Samj nai aaya

1 साल पहले

Aloksinghr2

Hzb xks

1 साल पहले

Aloksinghr2

Gfhdue

1 साल पहले

Ansh483948

We have him

1 साल पहले

himalay605482

That means Hum uske pas h

1 साल पहले

asaram3

We have him

1 साल पहले

ShyamSunda258905

We have him!" हम उसके पास हैं Why is it wrong?

10 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।