डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"Red as a tomato"

अनुवाद:टमाटर जैसा लाल

3 साल पहले

4 टिप्पणियाँ


Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

टमाटर जैसा लाल।

लाल टमाटर जैसा।

3 साल पहले

vasant44

red as the tomato { its right or wrong}

3 साल पहले

44rajneesh

Grammatically it is correct, however not so correct as a logical sentence. Because why would you want to say red as a particular tomato since all tomatoes are red.

3 साल पहले

vasant44

ok fine

3 साल पहले