1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "मेरे पिता प्रसिद्ध हैं।"

"मेरे पिता प्रसिद्ध हैं।"

अनुवाद:My dad is famous.

April 1, 2015

5 टिप्पणियाँ


AnitaKumat

What is diffrence between famous añd familiar


ChunuMunda

Famous मतलब प्रसिद्ध और familiar मतलब परिचित।


AshishKish

What is the difference between famous and popular


SONUFRANCI

Famous ka matlab prasidh Hota Hai lokpriya wo Hota Hai Jo logo ke beech Jana aur Pasand Kiya jata hai.


sharda582486

What is differance between father and dad

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।