"We have her."

अनुवाद:वह हमारे पास है।

April 2, 2015

25 टिप्पणियाँ


vermazz

i can't type in hindi


RajeevChaurasia

Hamare pas vah hai.


RajeevChaurasia

Hamare pas vah hai.


AniBhardwa

इतना क्यू बोलती हो?


mavin83

वो हमारे पास है


radhikayad4

We have him,, ka hindi anuwad bhi वह हमारे पास है our We have her,, ka bhi aisa kyu


DINESHPATE687614

We have her and we have him ek mining kaise hota hai


SantoshKum724114

Her ka meaning subject ke rup me kese aaya


tulsipinja

We have or you have bhat difficult hay


AjitSambha1

Ve hamare paas h. Iska hindi m translet ye hona cahiye


RmChouhans

The same as.

1.She have us.

And

2.He have us .


sahil986638

Why he is not come


whatisyour60546

He means uska have mean paas her uske


DiekeNederland

How can you know if 'vah' means her or him?

(I am learning English to Hindi.)

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।