डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"We have her."

अनुवाद:वह हमारे पास है।

3 साल पहले

25 टिप्पणियाँ


vermazz

i can't type in hindi

3 साल पहले

paragkumar1

Bade ma jao

2 साल पहले

RajeevChaurasia

Hamare pas vah hai.

2 साल पहले

RajeevChaurasia

Hamare pas vah hai.

2 साल पहले

AniBhardwa

इतना क्यू बोलती हो?

2 साल पहले

mavin83

वो हमारे पास है

2 साल पहले

radhikayad4

We have him,, ka hindi anuwad bhi वह हमारे पास है our We have her,, ka bhi aisa kyu

1 साल पहले

kshitishCh

Jdfrgvcjfj

1 साल पहले

DINESHPATE687614

We have her and we have him ek mining kaise hota hai

1 साल पहले

SantoshKum724114

Her ka meaning subject ke rup me kese aaya

1 साल पहले

amit594323

Way

1 साल पहले

tulsipinja

We have or you have bhat difficult hay

1 साल पहले

IrshadRahi

He have her

1 साल पहले

DevLohiya

We his

1 साल पहले

sonia849624

I donot know

1 साल पहले

AjitSambha1

Ve hamare paas h. Iska hindi m translet ye hona cahiye

1 साल पहले

amit862106

We have her

1 साल पहले

manishmalv2

Ham unke pas h

1 साल पहले

RmChouhans

The same as.

1.She have us.

And

2.He have us .

1 साल पहले

sahil986638

Why he is not come

1 साल पहले

rajkishore35561

We have her

1 साल पहले

whatisyour60546

He means uska have mean paas her uske

1 साल पहले

sajidansar674328

Hamare pass hai

11 महीने पहले

Poojadevi12

We have

11 महीने पहले

DiekeNederland

How can you know if 'vah' means her or him?

(I am learning English to Hindi.)

8 महीने पहले