डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"वह इस समय खुला है।"

अनुवाद:It is currently open.

0
3 साल पहले

7 टिप्पणियाँ


Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

"It is open now. " is valid translation.

2
जवाब3 साल पहले

lalitkumar85033

Not

1
जवाब2 साल पहले

GSarkar1

मैं क्या लिखूंगी मुझे कुछ समझमे नही आ राही है़।

0
जवाब2 साल पहले

Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

मुझे इस सेंटेंस का निर्मान (structure) समझाइए ।

She runs fastly.

he eats slowly.

It rains heavily.

adverbs follows verbs but is above sentence exception.

1
जवाब3 साल पहले

sumit_sinha

It गलत है. प्रश्न मे 'वह' है ना कि 'यह'.

1
जवाब3 साल पहले

GSarkar1

मैं sumit sinha के टिप्पणू पर सहमत हूँ।

0
जवाब2 साल पहले

Chandanrai19

It has opened this time

0
जवाब1 साल पहले