"वह इस समय खुला है।"

अनुवाद:It is currently open.

3 साल पहले

7 टिप्पणियाँ


Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

"It is open now. " is valid translation.

3 साल पहले

lalitkumar85033

Not

2 साल पहले

GSarkar1

मैं क्या लिखूंगी मुझे कुछ समझमे नही आ राही है़।

2 साल पहले

Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

मुझे इस सेंटेंस का निर्मान (structure) समझाइए ।

She runs fastly.

he eats slowly.

It rains heavily.

adverbs follows verbs but is above sentence exception.

3 साल पहले

sumit_sinha

It गलत है. प्रश्न मे 'वह' है ना कि 'यह'.

3 साल पहले

GSarkar1

मैं sumit sinha के टिप्पणू पर सहमत हूँ।

2 साल पहले

Chandanrai19

It has opened this time

1 साल पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।