डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"The girl has the plates."

अनुवाद:लड़की के पास थालियाँ हैं।

3 साल पहले

14 टिप्पणियाँ


SPanchTelk

नमस्कार! Is लड़कियों के पास a mistake?

3 साल पहले

pp65
pp65

"The girl" means we are talking about one girl = लड़की
लड़कियों would mean we are talking about "the girls" (i.e. more than one girl)

3 साल पहले

sherry597443

:(

2 साल पहले

Surindersa1

I think i am right

2 साल पहले

Seeking_Truth

Why is it "हैं’ rather than "है"?

2 साल पहले

KomalJain554039

Nahi h

1 साल पहले

javed490389

I think im right

1 साल पहले

ChandanBan7

Hi

1 साल पहले

DheerajKan3

Hi

11 महीने पहले

KarnRajpoo

kaise sir

1 साल पहले

Akash338818

No

11 महीने पहले

lakshyahan

WATA

6 महीने पहले

SangitaAga7

प्लेटे

6 महीने पहले

M.H.GAHLOT

लडकी के पास थालियाँ हैं |

6 महीने पहले

सम्बंधित चर्चा