डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"वह हमारे पास है!"

अनुवाद:We have him!

3 साल पहले

37 टिप्पणियाँ


Nancy_Mathew

he is with us

3 साल पहले

SagsrKotka

He is with us

9 महीने पहले

LOBHENDRAT

Is it answer correct

2 साल पहले

sahil810310

No

1 साल पहले

divya588038

He is with us or he is near us ....

1 साल पहले

pihu173453

She is with us

2 साल पहले

shashirai1

He is with us

2 साल पहले

MakhanLal

He have him

2 साल पहले

surendrapa250472

We means hamare

1 साल पहले

yaan308333

It's depend by us that which thing we indicate.

1 साल पहले

teena534587

Mera sahi hai

1 साल पहले

teena534587

Mera Sahi tha

1 साल पहले

hakimchoud

We का मतलब हम होता है तो यहां पर we का मतलब वह कयु

2 साल पहले

AvdheshSin7

Right

1 साल पहले

ImteyajAns

Pahale sentence ko achchi tarah padhakar samjho aur jawab do

1 साल पहले

jagmohan14

No

2 साल पहले

AbbasAli319965

He is with us

2 साल पहले

yadvinder3

He is with us

2 साल पहले

VishnuKuma361901

We have that

1 साल पहले

safinafatm

he has us

1 साल पहले

samiullakh1

We ka meaning he nahi

1 साल पहले

RobinParma2

He with us

1 साल पहले

ggpyy2

We have that

1 साल पहले

tulsipinja

Please my difficult is him his har etc, but help

1 साल पहले

nishasingh102922

Mnxxbxhdzvggv dcgfffff^h gvtvvggrgvr vvdcyst y

1 साल पहले

Ranjaykuma20

Hii

1 साल पहले

shubha805166

Yes its wrong...we have him is wrong....

1 साल पहले

shubha805166

We means hum..have means hai..and him means वह

1 साल पहले

BhawnaChou2

She has us

1 साल पहले

sharukh553749

Ye glt h we ka meaning [hum] na ku weh

1 साल पहले

sharukh553749

Wrong ans.

1 साल पहले

Raza920009

We have her or him?

1 साल पहले

ALLTechSol

Baaaaaak

1 साल पहले

AvdheshSin7

Rong

1 साल पहले

RizaulAli

my answer is correct

1 साल पहले

tarikali5

v

1 साल पहले

Hitesh283745

वह हमारे पास है

11 महीने पहले