"वह उसकी अनुमति देता है।"

अनुवाद:He allows it.

3 साल पहले

8 टिप्पणियाँ


suhasiniparikh

it means इसकी and that means उसकी ------ he allows that

2 साल पहले

Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

He permits it

3 साल पहले

arusi4

He permits it

11 महीने पहले

RJBISHNOI22

He gives permission it...

3 साल पहले

Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

आपका वाक्य अधुरा है।

He gives permission 'to' it.

वह इसे करने के लिए अनुमति देता हैं

3 साल पहले

Sumitbhard20

Wrong, he gives permission to do it.

1 साल पहले

Anuj459364

he gives his permission

1 साल पहले

YogeshPate727041

इसकी

11 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।