डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"Two cats and five fish"

अनुवाद:दो बिल्लियाँ और पाँच मछलियाँ

3 साल पहले

3 टिप्पणियाँ


P.Salamander

I'd think "दो बिल्ली और पांच मछली" would work just as well.

3 साल पहले

jitengore
jitengore

बिल्ली is cat and बिल्लियाँ is cats. You got to use "दो बिल्लियाँ और पाँच मछलियाँ"

3 साल पहले

Pratyush.
Pratyush.

As a side note: Plural of 'fish' is 'fish' itself (unless you are talking about different species of fish, only then fishes is used.) Fish = मछली/ मछलियाँ depending upon situation.

3 साल पहले