डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"हस्ताक्षर बहुत छोटे हैं।"

अनुवाद:The signature is very small.

0
3 साल पहले

4 टिप्पणियाँ


PraveenPod

Small and short both are useable for word CHOTE.

1
जवाब2 साल पहले

RJBISHNOI22

है।....not हैं।

0
जवाब3 साल पहले

Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

The signatures are very small

0
जवाब2 साल पहले

suhasiniparikh

if there is a point in है means 'हैं ', it means --the sentence is 'Plural". so we say --the signatures are very small

0
जवाब2 साल पहले