"कछुए चावल खाते हैं।"

अनुवाद:The turtles eat rice.

3 साल पहले

17 टिप्पणियाँ


DeekshaSax2

Kuch smjh nhi aa rh

1 साल पहले

sunny445892

Kya nhi a raha

1 साल पहले

vijay684787

Kyo

1 साल पहले

Mushahid107832

The turtles eat rice

1 साल पहले

Mushahid107832

कहुआ चावल खाता है

1 साल पहले

yash679107

Hum yahan per ARE use kyun nahi kar sakte

3 साल पहले

Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

अंग्रेज़ी में, सामान्य वाक्यों में "सहायक किर्याओं" का उपयोग नहीं होता है।

सामान्य वाक्य ;वर्तमान काल (simple present tense),भूतकाल (simple past tense)और भविष्य काल (simple future tense)के होते है।

अंग्रेजी के "सहायक क्रिया" (Helping verbs) जो की "होना" के प्रकार हैं। (forms of verb- 'to be')

Present tense: am,is,are.

Past tense :was,were.

Future tense: be.

उदहारण के लिए,

I play (present tense).

I played (past tense).

I will play (future tense).

यह पर वाक्य सामान्य वर्तमान काल में है। "The turtles eat rice".

3 साल पहले

mehrabkhan1

Thanks

2 साल पहले

GargGalaxy

Not coschn

2 साल पहले

JhaAmarjee

Hlo bhai mujhe v kuch samjhao

2 साल पहले

Alpesh569393

The turtles eat rice

2 साल पहले

abhishekGa456247

The turtles eat rise

1 साल पहले

mdmahfuz3

The turtles eat rise

1 साल पहले

kumarnil90

turtles ko tortoises v kah sakte hai

1 साल पहले

maheshdube2

Ok

1 साल पहले

gargi380358

We have cat

1 साल पहले

kirankumar531303

Dr terrtrrrtuppp :O dxd

1 साल पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।