"समय के साथ सब बदल जाता है।"

अनुवाद:Over time everything changes.

3 साल पहले

7 टिप्पणियाँ


Vikas_Talwar
Vikas_Talwar

Every thing changes with time should be accepted.

3 साल पहले

vinaysaini
vinaysaini

I also wrote that. But now I think that would mean: सबकुछ समय के साथ बदलता है. Here the emphasis is on time: समय के साथ बदल जाता है।

3 साल पहले

vinaysaini
vinaysaini

समय के साथ = over time

सब बदल जाता है = everything changes

3 साल पहले

RJBISHNOI22

There are all changes with the time

3 साल पहले

Pratyush.
Pratyush.

'There are all changes with the time' will mean 'समय के साथ सारे बदलाव होते है।' or 'समय के साथ सारे बदलाव हैं।'

3 साल पहले

Rohit488394

Over time changes everything???

2 साल पहले

Nameet2

Everything changes over time.

2 साल पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।