"हम औरतों में बदल गए हैं।"

अनुवाद:We have turned into women.

3 साल पहले

4 टिप्पणियाँ


MKShukla
MKShukla

इसमें 'into' का प्रयोग क्यों किया गया क्योंकि का प्रयोग वहाँ करते जहाँ कोई वस्तु गतिक रूप में बाहर से अन्दर की ओर या एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाता है। जैसे-He jumped into the river. He entered into the hall. Please explain me.

2 साल पहले

RJBISHNOI22

We have changed into women

3 साल पहले

RJBISHNOI22

We have turned into the women

3 साल पहले

Pratyush.
Pratyush.

It will mean something like 'हम उन औरतों में बदल गए हैं।'

3 साल पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।