डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"The meal"

अनुवाद:भोजन

3 साल पहले

33 टिप्पणियाँ


Bishu_Rocks

Just a "भोजन" is Enough ;)

3 साल पहले

KhozemaPar

भोजन

2 साल पहले

jannat391303

Tha meal

2 साल पहले

nikhilandl

Lunch

2 साल पहले

nikky113440

Good

1 साल पहले

priyanka98310

The meal

1 साल पहले

priyanka98310

Thk h

1 साल पहले

Amitkumarn5

Meal

1 साल पहले

Amitkumarn5

Bhojan

1 साल पहले

mangijakha

The meal

1 साल पहले

Ayaankhan20

Meal means bhojan

1 साल पहले

prince261398

चुकी मील खाने का itam ह

1 साल पहले

amritesh7

Bhojan

1 साल पहले

mdhashim1

Meal means भोजन

1 साल पहले

Aditya821949

Ha ha pta h

1 साल पहले

manoj292799

It

1 साल पहले

manoj292799

Meal

1 साल पहले

anketyadav

Food means

1 साल पहले

Yadavpanth

Bijan

1 साल पहले

priya556830

Meal means food

1 साल पहले

javedansar19

The meal

1 साल पहले

RinkuYadav47211

Meal is fast time

1 साल पहले

AshwaniABa

gjj

1 साल पहले

rudrasingh8

Wow great word

1 साल पहले

naveen328873

No thanks

1 साल पहले

uvaisveryg

The meal kya matla

1 साल पहले

Aru326175

Meal ka mtlb bhojan kaise h

1 साल पहले

NAVNEETSIN247684

The meal

1 साल पहले

Manishroy7

Jjj

1 साल पहले

SumitKumar593557

No

1 साल पहले

GopalKumar795969

The meal

1 साल पहले

tarunarora12

The meal

1 साल पहले

Mohd.shahr5

Yes

11 महीने पहले