"Man and woman"

अनुवाद:आदमी और औरत

3 साल पहले

266 टिप्पणियाँ


Rutvik6

आदमी और औरत

2 साल पहले

PankajSing762776

आदमी और औरत

2 साल पहले

lokpalsing5

Man

1 साल पहले

lokpalsing5

Man

1 साल पहले

PrabhakarD14

Man

1 साल पहले

TenzinWang8

Admi aur aurat

2 साल पहले

whatisyour118455

Admi aur aurat

1 साल पहले

poonam928936

Tumhara naam kiya hei

1 साल पहले

AartiSingh29558

Aarti singj

1 साल पहले

zafarimamk

Zafar imam khan

1 साल पहले

ganesh981999

man and woman

1 साल पहले

zafarimamk

Man

1 साल पहले

sanjayRajp68404

Man and woman

1 साल पहले

manoj631563

Aadmi aur aurat

1 साल पहले

Jaiswalyas1

J9kk

1 साल पहले

mynameisan712287

Man and woman

1 साल पहले

mynameisan712287

Man and woman

1 साल पहले

pratapsing705775

Man and woman

1 साल पहले

ramesh111221

Man and woman

1 साल पहले

raj767081

1

1 साल पहले

sadiq146520

hui

1 साल पहले

AartiSingh29558

Man

1 साल पहले

Lalit707307

Man

1 साल पहले

chagan4

Man

1 साल पहले

VinitaGupt8

Man

1 साल पहले

babulalaah

Man

1 साल पहले

VinitaGupt8

He is a man

1 साल पहले

krishnasha385592

Man and woman

1 साल पहले

sarjitrai

Man and woman

1 साल पहले

meenabisht2

Admi aur aurat

1 साल पहले

sakilahma

Man and wonam

1 साल पहले

vikash666576

Man and woman

1 साल पहले

atulsarwat

Man and woman.

1 साल पहले

priyankaty6

Vo man and woman tha lyken opsn nhi h vo gilr h

1 साल पहले

mamta149439

Man and women

1 साल पहले

AMAN84342

आदमी और औरत

1 साल पहले

Suhan646622

Man and woman

1 साल पहले

ibrahaimja

Man and women

1 साल पहले

Upendrakum745618

Man and omean

1 साल पहले

shersinghu

good

1 साल पहले

harakchand2

Man and woman

1 साल पहले

harakchand2

Man

1 साल पहले

Prakashjan9

Aadmi Aur aurat

1 साल पहले

aradhyaver1

Man and woman

1 साल पहले

lisi17885

Man and woman

1 साल पहले

SumanArora7

Admi or orate

9 महीने पहले

Ishan358190

Man and woman

1 साल पहले

ankite

Manandqoman

1 साल पहले

diyasingh14

Man and woman

1 साल पहले

raj767081

Man and mooun

1 साल पहले

raj767081

Man and woman

1 साल पहले

sonia410437

Man and woman

1 साल पहले

MdKalam9

Aadmi Aurat

1 साल पहले

abdulrehma156599

man and women

1 साल पहले

gaikwadvik1

Man and women

1 साल पहले

Rajhansmah

Woman

1 साल पहले

MuhaddishH

Man and woman

1 साल पहले

shraddhani1

Man And Woman

1 साल पहले

MehendiHos

Man and woman

1 साल पहले

vijay837372

Man

1 साल पहले

vijay837372

17

1 साल पहले

ARVINDKUMA192423

Man and woman

1 साल पहले

saleemAhma19

Man and woman

1 साल पहले

Rakesh776457

Man and woman

1 साल पहले

vittyuikey

Man and women

1 साल पहले

Rafikshah2

Man and woman

1 साल पहले

aaryanmish

Man and wman

1 साल पहले

babulalaah

Man aend vuman

1 साल पहले

vivekkumar290252

Man and women

1 साल पहले

lokpalsing5

Man

1 साल पहले

lokpalsing5

Man

1 साल पहले

sunilnaik4

Msn and woman

1 साल पहले

NavreetDai

Adami

1 साल पहले

NavreetDai

Rutvik ek admi hai

1 साल पहले

akash204327

Good

1 साल पहले

devrawat15

Man and woman

1 साल पहले

ashutoshti505009

Man and woman

1 साल पहले

Gourav889954

Man and woman

1 साल पहले

Ismailshai13

Man and woman

1 साल पहले

nameGovind

Man and woman

1 साल पहले

monika829033

Man and woman

1 साल पहले

sushil854721

Man and woman

1 साल पहले

Dharmender171766

ok

1 साल पहले

mateen106731

Men and woman

1 साल पहले

SHADABBAIG

Ok

1 साल पहले

MahendraMa16457

Man and woman

1 साल पहले

Ranusherma

What is this

1 साल पहले

AnjliGupta1

Ha

11 महीने पहले

AnjliGupta1

Yes

11 महीने पहले

BittuBittu1

Men and women

11 महीने पहले

Tarkeshwar802782

Man and woman

10 महीने पहले

Bhupendra675148

Admin or orat

8 महीने पहले

janki599424

Man and women

3 साल पहले

PoojaPatha9

Man and women

1 साल पहले

asthskaush

Man and women

1 साल पहले

Davinder13

Man and woman

3 साल पहले

arjunsuman

Man and Woman

3 साल पहले

goravsingh2

Aadmi or aurat

2 साल पहले

ShafeeqMoh1

Admi and aurat

2 साल पहले

Manisha144649

Aadmi or Aurat

1 साल पहले

sanjay929215

Aadmi aur aurat

3 साल पहले

Mohsin310005

Aadmi aur Aurart

2 साल पहले

RahulJha886413

Man and woman

2 साल पहले

anukumari2

Adami aur aurat

2 साल पहले

anukumari2

आदमी और औरत

2 साल पहले

nazim894718

Aadmi Aur aurat

1 साल पहले

nitin697085

Admi or ourat

3 साल पहले

ReenaGulat

Man and woman

2 साल पहले

RohanAggar

Aadmi aur Aurat

2 साल पहले

Harsha374500

Man and woman

2 साल पहले

yashgujjar1

Man and woman

2 साल पहले

imran443466

Admi or aurat

2 साल पहले

hetal214264

Man and woman

2 साल पहले

moameen1

आदमी और औरत

2 साल पहले

Subhashmee1

Aadmi or aurat

2 साल पहले

ramkripalM

Admi aur aurat

2 साल पहले

surendarya1

आदमी और औरत

1 साल पहले

Rameshkuma510500

Aadmi or aurat

1 साल पहले

imranakhta6

Man and woman

1 साल पहले

KhanSufiya

admi aur aurat

1 साल पहले

Rahulgupta450755

No

1 साल पहले

radhika63069

Man and woman

1 साल पहले

MdRaisAlam

आदमी और औरत

2 साल पहले

nilofer13

8

1 साल पहले

shabab652942

Man and woman

1 साल पहले

shabab652942

Hur u

1 साल पहले

mahesh118978

Man and woman

1 साल पहले

amir608345

Aadmi our aorat

1 साल पहले

ravikumars362856

Man and woman

1 साल पहले

sandeepkum244682

aadmi aur aurat

1 साल पहले

narinder216725

आदमी और ओरत

1 साल पहले

shivam463567

Jo v ho

1 साल पहले

Ayaz184956

Me dobara karna chata hoo

1 साल पहले

Randhir600746

Man and woman

1 साल पहले

Randhir600746

Man and woman

1 साल पहले

ajay290407

Man and women

1 साल पहले

GulshanAza

Aadmi aur aurat

1 साल पहले

shaguftata3

Man and woman

1 साल पहले

ganesh981999

admi our ourat

1 साल पहले

vivek685897

Nm

1 साल पहले

vivek685897

Manandwoma

1 साल पहले

vivek685897

W

1 साल पहले

vivek685897

,

Q

1 साल पहले

vivek685897

R

1 साल पहले

vivek685897

hyadavc

1 साल पहले

NiteshKuma335855

Admi aur aurat

1 साल पहले

vikramjeet207915

No

1 साल पहले

Rameshward13

Ya

1 साल पहले

akhlesh7

आदमी और औरत

1 साल पहले

Narayanshu

No mike not work properly

1 साल पहले

bhurisingh1

Man

1 साल पहले

sanjay520145

Good app

1 साल पहले

kritika639654

Man and woman

1 साल पहले

Prakash741097

Aadmi air aurat

1 साल पहले

meena395390

Adami aur aurat

1 साल पहले

mynameisUm2

आदमी और औरत

1 साल पहले

omkar847103

आदमी और औरत

1 साल पहले

sanjeevkum46782

Charanjit Singh

1 साल पहले

sunnykumar330718

aadmi aur aurat

1 साल पहले

Pardeepsha870183

No

1 साल पहले

Pardeepsha870183

आदमी और औरत

1 साल पहले

ManishSome

Admi or orat

1 साल पहले

bhavanapan

Nahi

1 साल पहले

samim623962

Man and woman

1 साल पहले

golushukla1

Ygu

1 साल पहले

AmitKumar639643

Ok

1 साल पहले

MohitPatha6

Man and woman

1 साल पहले

Anil152390

Admi और aurat

1 साल पहले

Anil152390

आदमी और औरत

1 साल पहले

sonaprajap

Adami aur aurat

1 साल पहले

sonaprajap

Man and wom

1 साल पहले

preeti771775

Adhami aur aurat

1 साल पहले

Deepakojha8

Gdb b jcfi Crumlin

1 साल पहले

NoorMohamm403815

आदमी और औरत

1 साल पहले

Ashfaquemu

Man and woman

1 साल पहले

Ashfaquemu

Adami Aur aurat

1 साल पहले

Ashfaquemu

Mard Aur aurat

1 साल पहले

zeyau

Man and woman

1 साल पहले

zeyau

Admi aur auray

1 साल पहले

deeptijain16

Man and women

1 साल पहले

vijay605103

Man and woman

1 साल पहले

shadraza

Aadmi aur aurat

1 साल पहले

Jeetu237278

Man and woman

1 साल पहले

dikarsingh

Aadmi or aurat

1 साल पहले

Vaiju4

Nahi

1 साल पहले

sanjayRajp68404

Man and woman

1 साल पहले

bilques1

Man and woman

1 साल पहले

Abhishekku269163

Man and woman

1 साल पहले

mynameisan712287

Man and woman

1 साल पहले

vipin853950

Man and woman

1 साल पहले

guddi960985

Woman nai likha tha

1 साल पहले

SkInsar

Admi aur aurat

1 साल पहले

Pradeep768408

Aadmi or oraut

1 साल पहले

chagan4

Man

1 साल पहले

Kamleshvan1

Aadmi or aourat

1 साल पहले

Kamleshvan1

Hggggh

1 साल पहले

Abdulraham723484

Admi or aurat

1 साल पहले

Jaswant323506

Man and woman

1 साल पहले

JayeshLatk

Admi aur aurat

1 साल पहले

Nishant848956

Admi aur aurat

1 साल पहले

zafarimamk

Man

1 साल पहले

vikash666576

Man and eoman

1 साल पहले

Priyanka575842

Aadmi or aurat

1 साल पहले

SyedAshbak

Admi aur aurat

1 साल पहले

haseeb877295

Aadmi aur aurat

1 साल पहले

vishalkuma898536

Micke is not open

1 साल पहले

dilawerhus3

Man and woman

1 साल पहले

jogendersh1

Hi how are you

1 साल पहले

bhupe1

आदमी ओर ओरत

1 साल पहले

AmitKumar172334

आदमी और औरत

1 साल पहले

gootam

Man and woman

1 साल पहले

Archanamal6

Man and woman

1 साल पहले

Archanamal6

आदमी और औरत

1 साल पहले

KARANKUMAR866516

Aadami aur aurat

1 साल पहले

Rinku647068

Aadmi aur aurat

1 साल पहले

RahulSingh587912

Man

1 साल पहले

Bhagyawan

Aadmi aur Aurat

1 साल पहले

gaytriagar

Men and women

1 साल पहले

Varsha940171

It's option is shown wrong it's written girl and not women

1 साल पहले

MdAziz5

Man and woman

1 साल पहले

monsprajap

Man and women

1 साल पहले

Arbaazkhan407016

admi aur aurat

1 साल पहले

riyazmomin

man and woman

1 साल पहले

OneStepFou

आदमी और औरत

1 साल पहले

Pratapsing948820

Man and woman

1 साल पहले

Rajubhai18

Hi

1 साल पहले

arun132861

Man and woman

1 साल पहले

Jeeveshraw

आदमी और औरत

1 साल पहले

mynameshiv

Admi or orat

1 साल पहले

mynameshiv

Man and Woman

1 साल पहले

Amitsingha17

Aadmi or oorth

1 साल पहले

mynamechar2

Charanjeei kaur

1 साल पहले

suman172690

Aadmi aur aurat

1 साल पहले

suman172690

Aadmi or oorat

1 साल पहले

Golukumarp

Man and woman

1 साल पहले

babulalaah

Ha

1 साल पहले

anassaifi3

Aadmi or aurat

1 साल पहले

NeeleshCho7

Aadami aur orat

1 साल पहले

JitendraKu682092

App kese ho

1 साल पहले

Aaditya681733

Man

1 साल पहले

MDATIK

Man and woman

1 साल पहले

Amit114868

आदमी और औरत

1 साल पहले

rahulkhuma

Aadmi Aur aurat

1 साल पहले

nishant35138

No

1 साल पहले

nishant35138

आदमी और औरत

1 साल पहले

buntysapka

Man and woman

1 साल पहले

imran112400

Admi our ourat

1 साल पहले

RohitJonwa

Opsen ni h...

1 साल पहले

RohitJonwa

Women opsen menhi h

1 साल पहले

PrakashTri3

Man and woman

1 साल पहले

Dharmumakw

Men and woman

1 साल पहले

SinghShiva3

Man and woman

1 साल पहले

Ramchandra400608

आदमी और औरत

1 साल पहले

ajad476438

Aadmi Aur aurat

1 साल पहले

JagdishMal12

आदमी और औरत

1 साल पहले

pankaj470300

Man and woman

1 साल पहले

sunilsinha4

Aadmi aur aaurat

1 साल पहले

SumitraGup

आदमी और औरत

1 साल पहले

SumitraGup

नहीं

1 साल पहले

pintukumar871806

I like them app

11 महीने पहले

AnjliGupta1

I am anjli Gupta

11 महीने पहले

Tarkeshwar802782

No

10 महीने पहले

ankushahar

Aadmi or orat

8 महीने पहले

keshavdas4

Hi

8 महीने पहले

ettu10

Man and woman

8 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।