"My uncle is a worker."

अनुवाद:मेरे चाचा एक कार्यकर्ता हैं।

3 साल पहले

6 टिप्पणियाँ


MKShukla
MKShukla

मेरा उत्तर 'मेरे चाचा एक कर्मचारी हैं।' गलत क्यों है?

2 साल पहले

mehrabkhan1

Worker karykarta hota hai

2 साल पहले

Sanjaykeva

Worker means- karmchari Karyakarta means- a man working with sanstha

2 साल पहले

mahendra484568

Hi

1 साल पहले

vikaskumar880614

Karyekarta or karyekari what difrent

2 साल पहले

riyazudinsidi

कार्यकर्ता के लिए अंग्रेजीमे worker कौन यूज़ करता है? Worker का मतलब सब कर्मचारी ही मानते है और कार्यकर्त्ता को वर्कर कहना बिलकुल गलत है। Duolingo शब्द के इस मतलब को हाइलाइट नहीं करना चाहिए।

1 साल पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।