डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"Man"

अनुवाद:आदमी

3 साल पहले

294 टिप्पणियाँ


UdailalDha

Girl

3 साल पहले

Pratyush.
Pratyush.

Girl=लड़की

3 साल पहले

bohemiathe

Man

3 साल पहले

suhel4

Man

2 साल पहले

Rohitkhair

आदमी

2 साल पहले

AnkurSoni3

Xjss

2 साल पहले

AnkurSoni3

Admi

2 साल पहले

Sunil-Bhatt

आदमी

2 साल पहले

kishori4

आदमी

2 साल पहले

PINTUKhan

Man

2 साल पहले

rohitverma130385

Aadmi

2 साल पहले

KrishanTar

,

2 साल पहले

amit915240

What's the difference between 'man' and 'men'

2 साल पहले

narendraku219684

Rjsjzeh

2 साल पहले

poojaarya2

Man

2 साल पहले

poojaarya2

आदमी

2 साल पहले

A.r.Riyaz

Man

2 साल पहले

A.r.Riyaz

Rubina

2 साल पहले

Ajaychoudh

Man

2 साल पहले

Ajaychoudh

Kay hu

2 साल पहले

ReshmaB.Ja

Man

2 साल पहले

Vishnu20028

Gg

2 साल पहले

Vishnu20028

Man

2 साल पहले

DeepakSing907594

Ma n

2 साल पहले

muktar6

Man

2 साल पहले

karanawasthi

A man

2 साल पहले

santosh762406

The man reads tha news peper

2 साल पहले

santosh762406

Man is the techr

2 साल पहले

santosh762406

Man is looking stunning

2 साल पहले

santosh762406

He is so massy

2 साल पहले

santosh762406

Man is working

2 साल पहले

TanveerSha9

Yes

2 साल पहले

TanveerSha9

No

2 साल पहले

TanveerSha9

Man

2 साल पहले

TanveerSha9

Not more help

2 साल पहले

nirlepmalv

Not heared it is more problem of doulingo app please tell solution

2 साल पहले

Ankushchou1

Man

2 साल पहले

Ankushchou1

man

2 साल पहले

AKBARKHAN311971
2 साल पहले

SOHANPODDA1

Man

2 साल पहले

Anuragdube6

Mjaa aarha hi English pdne me

2 साल पहले

ketanjais

Man

2 साल पहले

ketanjais

Sunne,mai galti ho gyi

2 साल पहले

ketanjais

Galt sun,liya

2 साल पहले

ketanjais

Galti,ho gyi

2 साल पहले

ketanjais

Man

2 साल पहले

md.akbar

Man

2 साल पहले

shalu144365

Right

2 साल पहले

Tanzeemkaz

Man

2 साल पहले

Sunita13951

Peter

2 साल पहले

PANCHAMMAH

Man

2 साल पहले

AnuragAgra6

The pronounsiation of man is wrong.

2 साल पहले

ammupappu

Aadhmi

2 साल पहले

geeta657609

Man

2 साल पहले

AnilKumar278797

Man

2 साल पहले

BilalKhan687626

Man

2 साल पहले

Mukesh451538

Player

2 साल पहले

kirti837823

Man

1 साल पहले

dev976934

Man

1 साल पहले

kaushal562935

What

1 साल पहले

MohammadSa744058

Mab

1 साल पहले

MohammadSa744058

Man

1 साल पहले

sagarvasav

Man

1 साल पहले

sagarvasav

Aadmi

1 साल पहले

PremYadav8

Man

1 साल पहले

shahbaj6

Ball

1 साल पहले

shahbaj6

Girl

1 साल पहले

DEEPAK878868

Man

1 साल पहले

DEEPAK878868

This is a man

1 साल पहले

raviku.vis

I love you

1 साल पहले

raviku.vis

I love you

1 साल पहले

PriyaBishn1

man

1 साल पहले

abbasmirza2

Tg

1 साल पहले

amol555956

Man

1 साल पहले

khan558538

No problem

1 साल पहले

RajendraSi173685

Man

1 साल पहले

bhavesh574694

Man

1 साल पहले

bhavesh574694

Men

1 साल पहले

bhavesh574694

Man

1 साल पहले

Rahulbijon

Aadamj

1 साल पहले

archana811942

7vhhhVgh

1 साल पहले

archana811942

Yu yug

1 साल पहले

archana811942

Gutters

1 साल पहले

swatigupta872979

man

1 साल पहले

divyanshhm

Man

1 साल पहले

RohitKashy112680

,b

1 साल पहले

iqbalmanso

Yes

1 साल पहले

payal291515

Man

1 साल पहले

basantkewa

Help

1 साल पहले

basantkewa

I am man

1 साल पहले

basantkewa

Man

1 साल पहले

Arunaben

Man

1 साल पहले

Santosh898466

Men

1 साल पहले

AmrutBobat

Man

1 साल पहले

archana753922

Hru

1 साल पहले

ShefaliKom

Man

1 साल पहले

Ravirai19

Man

1 साल पहले

keshav858838

Bahut achha

1 साल पहले

MinhazMali

Man

1 साल पहले

ChiragM.Bh

Man

1 साल पहले

ChiragM.Bh

Aman

1 साल पहले

ChiragM.Bh

आदमी

1 साल पहले

Hafeez290530

Man

1 साल पहले

AgajiPatel

mAn

1 साल पहले

SohanMunge

Man

1 साल पहले

NardevRajp

Kya kare es vakya me

1 साल पहले

MeetuSharm

Man आदमी

1 साल पहले

MeetuSharm

Man

1 साल पहले

mdsikander1

Walks

1 साल पहले

Anandsingh676621

Man

1 साल पहले

Brajveersi

आदमी ठीक उत्तर है।

1 साल पहले

Dharmendra536309

Man

1 साल पहले

nishant591773

abhi nahi sun sakte

1 साल पहले

Vibuu

Man

1 साल पहले

PraveenKum249832

Man

1 साल पहले

PraveenKum249832

Man

1 साल पहले

PraveenKum249832

Men

1 साल पहले

PraveenKum249832

Manmani admi

1 साल पहले

priyankkum8

Man

1 साल पहले

sujata979368

Awaaz nhi sunai di

1 साल पहले

RaviKumar11324

Man

1 साल पहले

kamaljitka11

Man

1 साल पहले

kamaljitka11

Man

1 साल पहले

Amodkumarv1

Waw

1 साल पहले

Amodkumarv1

Man

1 साल पहले

Amodkumarv1

Sorry

1 साल पहले

monu155413

Man

1 साल पहले

anilgoutam1

Admi

1 साल पहले

meenu359785

Man

1 साल पहले

mahboobkha7

M

1 साल पहले

mahboobkha7

Man

1 साल पहले

Amit913805

Men भी तो हो सकता था?

1 साल पहले

priya953051

Help plz

1 साल पहले

khusboo10

Man

1 साल पहले

sangita988171

Man

1 साल पहले

vijendraya9

Man

1 साल पहले

mdimteyaz2

By the

1 साल पहले

mdimteyaz2

Aisha

1 साल पहले

RaviSharma920484

I am a good man

1 साल पहले

MynameisAs20

What about this 'men'

1 साल पहले

ManojJain101743

Hi

1 साल पहले

nisha548047

Man

1 साल पहले

Myfkr

Man or Men ko sa sahi ha

1 साल पहले

manojtiwar862530

man

1 साल पहले

manojtiwar862530

woman

1 साल पहले

ReenaJha1

Man

1 साल पहले

prashant882719

Water

1 साल पहले

kaptan306090

Man

1 साल पहले

Anitabali1

Man

1 साल पहले

deepakkuma154511

man

1 साल पहले

rajdeep167535

Vgcxv bhhbvxcv

1 साल पहले

UllhasEkma

Men

1 साल पहले

gurpreet701358

Plz

1 साल पहले

Gopaljha5

Sahi se Sun nahi pa rahe hai

1 साल पहले

anas27160

Man

1 साल पहले

rohish3

man

1 साल पहले

rohish3

mad

1 साल पहले

asifmwati

Man

1 साल पहले

Siya784351

Wetzel di

1 साल पहले

anilpal20

Man

1 साल पहले

RamanRk

Man

1 साल पहले

swati319951

JH ma

1 साल पहले

nisha797699

I am good student

1 साल पहले

nisha797699

Aayush

1 साल पहले

shivkumarc11

Man

1 साल पहले

MohdIrfan614112

Man

1 साल पहले

MohdIrfan614112

Help me

1 साल पहले

nehaManjhi1

Hello friends

1 साल पहले

Shaihbazkh

Man

1 साल पहले

SahilSharm917974

Man

1 साल पहले

vaishnavi166082

It is a single person

1 साल पहले

vijaylaxmi751171

Man

1 साल पहले

vinay467093

Man

1 साल पहले

meenavaid

,man

1 साल पहले

vivekpatha19

Man

1 साल पहले

Sikhsjaisw

@

1 साल पहले

mohdZeesha926077

man

1 साल पहले

AvaniRaval

i am uable to type hindi

1 साल पहले

pramod639870

Man

1 साल पहले

AnilDhanga

Ladka

1 साल पहले

AnilDhanga

आदमी

1 साल पहले

shikha494297

.080v

1 साल पहले

Pradeepkum643100

ok

1 साल पहले

sameer583361

Man

1 साल पहले

gulashanku

Dialogue is not clear

1 साल पहले

manju525419

No

1 साल पहले

himanshupa327501

Khana

1 साल पहले

ShyorajSin

living being

1 साल पहले

ShyorajSin

a male

1 साल पहले

pooja428781

Man

1 साल पहले

SubodhRana2

Man

1 साल पहले

nihalraut

Man

1 साल पहले

nihalraut

मन

1 साल पहले

BALJITKUMA4

Man

1 साल पहले

Tsl93

Man

1 साल पहले

RajKumar100160

Very hard

1 साल पहले

anishqures2

The man

1 साल पहले

Shubham801313

Man

1 साल पहले

animasingh

I am a boy

1 साल पहले

animasingh

Man

1 साल पहले

raazbharti1

May

1 साल पहले

raazbharti1

Love

1 साल पहले

Abhishek480988

The

1 साल पहले

Pranjali86279

Nothing that

1 साल पहले

Arjun676806

Man

1 साल पहले

SunpreetKa3

I don't have Hindi keyboard So How can I write

1 साल पहले

prayan1

Jhcffcbjljgvvkjbvovvvx

1 साल पहले

FarooqShai2

Man

1 साल पहले

wodeejia

aadmi

1 साल पहले

sahilgauri

She playing a batmantan

1 साल पहले

sahilgauri

She

1 साल पहले

rahil327139

आदमी

1 साल पहले

Harshita241884

Woman

1 साल पहले

munnakumar858961

Man

1 साल पहले

nandini120260

J! Uu/uck

1 साल पहले

jogendersa

Man

1 साल पहले

MynameisPn

A man

1 साल पहले

sunil613237

Formal

1 साल पहले

Rajesh81453

Man

1 साल पहले

AlpanaPatw

Man

1 साल पहले

kuldeep126184

Man

1 साल पहले

Shivshanka140663

Man

1 साल पहले

Ravindersi553315

Man

1 साल पहले

nisha840260

.8888877l rdfggggfgggfg

1 साल पहले

nisha840260

We should

1 साल पहले

Sanjaymani1

Fbuhdbh

1 साल पहले

Sanjaymani1

Wcivfvjufebovsgjvfhkhcf

1 साल पहले

gugu924199

Man

1 साल पहले

gugu924199

Man

1 साल पहले

Nilesh771227

I am a man

1 साल पहले

Nilesh771227

Man

1 साल पहले

rohit936557

Man

1 साल पहले

AbhayRaj6

Man

1 साल पहले

NarendraRo4

Man

1 साल पहले

MaganamalM

आदमी

11 महीने पहले

bir747151

Men

11 महीने पहले

bir747151

Jahastaafahafw6ei

11 महीने पहले

NitinKumar375706

Man

11 महीने पहले

drogonballz3

appel

11 महीने पहले

SangitaUbn

Good

11 महीने पहले

OmOjha

B. Njhcilm H to you pg, the way definitely eerßr

11 महीने पहले

mdakram11

Man

11 महीने पहले

VikasSuhag

man

11 महीने पहले

vinaysharm359017

Man

10 महीने पहले

kenji124173

men

10 महीने पहले

RajKumar54795

Man

10 महीने पहले

SaurabhShu658036

Male

10 महीने पहले

surajPawar2

Man

10 महीने पहले

ManishAhme

Y galat h

9 महीने पहले

8vfU4

,man

9 महीने पहले

faizahmad692500

What mean man

9 महीने पहले

manish391536

After her wedding night

9 महीने पहले

SittuBhai

Men

9 महीने पहले

Bharti232251

आदमी

8 महीने पहले

NareshYada610716

Man

8 महीने पहले

akhilsharm596838

I does not have hindi keyboard .

8 महीने पहले

akhilsharm596838

I does not have hindi keyboard so please skip this

8 महीने पहले

shivamkuma376300

Man

8 महीने पहले

manishkuma131959

He is man

8 महीने पहले

ArunKumart504526

Man

8 महीने पहले

firdauskha5

Man

8 महीने पहले

1234567512084

Man

8 महीने पहले

ashokranin

Aadmi

8 महीने पहले

PoojaBhadr

11234012345667789901234566qwwettyui

8 महीने पहले

sameerkhan214991

Man

8 महीने पहले

ParshuramS4

Hindi bhasha

8 महीने पहले

AMOL499252

Is it acceptable to write in english wrre as word is in hindi

7 महीने पहले

naresh578546

Admi

7 महीने पहले

ashokthaku14

Bb

7 महीने पहले

sanjoy760583

Your name

7 महीने पहले

sanjoy760583

Woman

7 महीने पहले

whatisyour846157

Hindi kese likhe key board se

7 महीने पहले

SurendarKu14

He is a man

7 महीने पहले

Ankit673195

Ankit

7 महीने पहले

sajid219032

Hindi me kaise type kare

7 महीने पहले

saritaprja

Man

7 महीने पहले

saritaprja

Aagmee

7 महीने पहले

saritaprja

Adamee

7 महीने पहले

AshuDwived2

Main

7 महीने पहले

RaheesKhan14

Lalka

7 महीने पहले

seema788526

Aadmi

7 महीने पहले

RadhikaVer10

Hindi me answer print nahi hota hai

7 महीने पहले

Maheshvish16

Adami

7 महीने पहले

poojasriva15

आडमी

7 महीने पहले

PI1r10
PI1r10

आदमी

7 महीने पहले

pramila390431

Hindi me write nhi hota hai

6 महीने पहले

jyoti728159

Merey pass hindi keyboard nahi hai

6 महीने पहले

poonamSing966246

What is men women bakwash app

6 महीने पहले

AvtarSandh3

Man

6 महीने पहले

Sampadasha3

I don't have hindi languange in my mobile

6 महीने पहले

rajnikad

Correct

6 महीने पहले

afzalKhana1

आदमी

6 महीने पहले

sahid602129

Admee

6 महीने पहले

Himanshu191388

How is that possible I have only English typing keybored not Hindi keyboard...

6 महीने पहले

सम्बंधित चर्चा